IND vs ENG 3rd ODI: Sam Curran ने भारतीय गेंदबाजों को जमकर सराहा

IND vs ENG 3rd ODI 2021– इंडियन टीम एवं इंग्लैंड टीम के बीच जो मैच हुवा उसको कौन नहीं देखना चाहेगा। ये मैच इस Paytam सीरीज का भी लास्ट मैच था. इस बड़े ही मजेदार मैच में कई टर्न आये जिससे कभी तोह ये लगा की ये मैच इंडिया आसानी से जीत लेगा और कभी – कभी ये लगा की इंग्लैंड इसे जीत लेगी। पर अंत में इस Paytm के अंतिम मैच में भारत सात रनो से जीत ही गया. इस बड़े ही रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड के ऑलराउंडर Sam Curran ने बड़ी ही घातक बेटिंग की और इस मैच के अंतिम पड़ाव तक आउट नहीं हुवे।

IND vs ENG 3rd ODI : Sam Curran praises Indian bowlers Bhuvneshwar Kumar ,  Natarajan,  One day  series against India is great learning curve | Sam Curran ने भारतीय गेंदबाजों को जमकर सराहा, कही अपने मन की बात

IND vs ENG 3rd ODI

Sam Curran ने एक बार तोह रोक दी थी सांसें – IND vs ENG 3rd ODI

जब Sam Curran बेटिंग के लिए मैदान पर आये तब तक विपक्षी टीम के 168 रन पर 6 आउट हो गए थे. जब तक सभी दर्शको को यही लग रहा था की भारत इस अंतिम मैच को बड़ी आसानी से निकाल लेगा। यहां तक की इंग्लैंड क्रिकेट टीम को भी यही लग रहा था की हमे हराने से कोई नहीं बचा सकता। लेकिन Sam Curran के आने के बाद चमत्कार शुरू हो गया. मानो इंग्लैंड टीम की फिर से सांसे चलने लगी. वो इस तीसरे ODI में 83 गेंदों में 95 रन बनाकर लास्ट तक Out नहीं हुवे और ना ही इंग्लैंड को Win दिला पाए. पारी खेलकर भारतीय फैंस की सांसें रोक दीं. वो आखिर तक Note Out  रहे पर इंग्लैंड को जीत नहीं दिला पाए.

You gave your all @CurranSM

Your incredible effort.

Indian Team  win by 7 runs.

Scorecard: https://t.co/M2ktxQ420C  ….. pic.twitter.com/EjK1JufoVZ

— England Cricket Team (@englandcricket) March 28, 2021 10.oo PM

Sam Curran अपने प्रदर्शन से खुश

सैम कुरेन ने ODI मैच के खत्म होने के बाद कहा – हमारी टीम इस मैच को नहीं जीती। परन्तु वो इस बात खुश थे की वो इस अंतिम निर्णायक मैच में खेले है उसे लेकर वो बड़े ही खुश है. वो ये भी कहते है की उन्हें विक्ट्री से प्रेम है. लेकिन बस वो ये कहते रहे की ये मेरा अच्छा अनुभव रहा. अब जो मेने किया है वो मै कई लमबे टाइम से मेरी टीम के लिए नहीं कर पाया। अंत में हमारी टीम हार गयी. वो बस अधिक से अधिक गेंदे खेलना चाहते थे ताकि क्रीज़ पर टिक सके.

इंडियन बॉलर्स की तारीफ की

England Cricket Team के ऑलराउंडर Sam Curran ने इंडियन बॉलर्स की तारीफ करते हुए कहा की , भारतीय टीम द्वारा दिया गया ये स्कोर हमारी टीम के लिए डिफेंड करना बड़ा ही कठिन था. मजेदार बात ये है की अंतिम ओवर में T Natrajan ये बड़ी ही घातक गेंदबाजी की जिससे चलते हम उस ओवर में रन नहीं बना पाए. इससे ये साबित होता है की वो एक अच्छे गेंदबाज है.

95* रन बनांये और नॉट आउट रहे
83 बोले खेली
9 चौके जड़े
3 छक्के जड़े

यह भी देखे – KL Rahul ने खोले राज, Century के खास अंदाज में Celebrate?

भूवनेश्वर के मुरीद हैं Sam Curran

इंग्लैंड टीम के सैम कुरेन ने कहा की उन्होंने यह महसूस किया कि मैदान पुणे के मैदान का एक साइड थोड़ा छोटा है. भूवनेश्वर कुमार एक अच्छे गेंदबाज हैं इसी वजह से उन्होंने उनकी गेंद को बस रोकने की कोशिश की. पुणे का ये बेहतरीन मैदान है, इसकी पिच भी अच्छी थी. इंडियन टीम की बैटिंग लाइन अप बड़ी ही शानदार थी. जिसके कारण इंडिया को जीत मिली।

Leave a Comment